Ballia News : उभांव गोलीकांड का तीन दिन बाद भी खुलासा नहीं

25 september 2024 बलिया उभांव: के हिस्ट्रीशीटर शैलेश यादव पर हुए गोलीकांड का खुलासा तीन दिन बाद भी नहीं हो सका । पुलिस ने गोलीकांड मे घायल के आधार पर चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है, जबकि स्थानीय लोग इस घटना को दो गुटों के बीच आपसी विवाद और प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रहे हैं। दोनों गुट दबंग होने के कारण कोई भी खुलकर बोलने से बच रहा है।

घायल शैलेश यादव का एक गांव की लड़की के साथ प्रेम संबंध था। बताया जा रहा है कि लड़की की शादी तय हो गई थी, जिसके चलते शैलेश ने उसे धमकी दी थी। ये बात गाव के लोगों का कहना है इसके बाद भी परिजनों ने कई बार शिकायत की, लेकिन शैलेश की हरकतों में सुधार नहीं आया। रविवार शाम को मालीपुर चट्टी पर कपड़े की दुकान बंद करके लौटते समय अज्ञात बदमाशों ने उसकी बाइक रोककर उसे गोली मारी और फरार हो गए।

पुलिस अब विभिन्न कोणों से जांच कर रही है क्या सत्य है क्या नहीं और सर्विलांस टीम की मदद भी ले रही है। घटना के संदर्भ में कुछ सवाल भी आ रहे हैं—शैलेश ने सबसे पहले पुलिस को ही क्यों फोन किया? उसने आसपास के लोगों को घटना की सूचना क्यों नहीं दी? लेकिन शैलेश एक हिस्ट्रीशीटर है, उसे हथियार चलाना आता है, क्या उसने किसी अन्य को फंसाने के लिए यह षड्यंत्र रचा है? बहुत सारे प्रश्न पुलिस को उलझाया है

इस सभी सवालों के जवाब पुलिस की जांच के बाद ही सामने आएंगे। सीओ रसड़ा फहीम अहमद ने कहा कि घटना के खुलासे के लिए टीम काम कर रही है और जल्द ही निष्कर्ष पर पहुंचेंगे। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top