Ballia News : UP पुलिसकर्मी ने खुद को अविवाहित बताकर लड़की का अश्लील वीडियो वायरल किया

12 september 2024 : बलिया जिले के सिकंदरपुर थाने पर तैनात एक पुलिस सिपाही प्रदीप सोनकर के खिलाफ एक गंभीर मामला सामने आया है। सिपाही पर आरोप युवती ने लगाया है कि उसने खुद को अविवाहित बताकर शादी का झांसा दिया और उसकी अश्लील वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

फतेहपुर पुलिस ने बिना देर कीये इस मामला को गंभीरता से लिया और प्रदीप सोनकर को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बलिया पुलिस को पत्र लिखकर सिपाही के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

बात दे की प्रदीप सोनकर ने झूठ बोलकर एक युवती को शादी का वादा किया और उसे अपने जाल में फंसा लिया। सिपाही ने युवती से वाट्सएप वीडियो कॉल के माध्यम से अश्लील फोटो और वीडियो रिकॉर्ड किए। जब युवती और उसके परिवार को यह जानकारी मिली कि सिपाही पहले से विवाहित है तो और अविबहित नहीं है , तो उन्होंने शादी की तैयारी अन्यत्र कर दी। इस पर सिपाही ने बदला लेने के लिया युवती की अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए।

पीड़िता के भाई ने घटना की शिकायत पुलिस से की, जिसके बाद सिपाही को गिरफ्तार किया गया। इस मामले की जांच के लिए एसपी विक्रांत वीर ने सीओ सिकंदरपुर आशीष मिश्र को जिम्मेदारी सौंप दी है। जांच अभी जारी है।

सिपाही प्रदीप सोनकर का विवादों से पुराना नाता रहा है। एक डेढ़ माह पहले, उसने सिकंदरपुर थानाध्यक्ष दिनेश पाठक पर आरोप लगाया था कि समय पर छुट्टी न मिलने के कारण उसकी पत्नी मनीषा का इलाज नहीं हो सका, जिसके चलते उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद थानाध्यक्ष की काफी आलोचना हुई थी। मनीषा के परिवार ने प्रदीप और उसके परिवार के अन्य सदस्यों पर दहेज उत्पीड़न का भी आरोप लगाया था।

बलिया न्यूज के लिए । अभिषेक की रिपोर्ट

1 thought on “Ballia News : UP पुलिसकर्मी ने खुद को अविवाहित बताकर लड़की का अश्लील वीडियो वायरल किया”

  1. Pingback: Ballia News: मानव तस्करी और साइबर धोखाधड़ी मामले मे बलिया से गिरफ्तार युवक - Ballia News : बलिया खबर

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top